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Monday, March 30, 2020

SEO Experts can help brands in response to Coronavirus?

कोरोनोवायरस (Coronavirus) के जवाब में SEO Expert विभिन्न ब्रांडों की वीडियो बनाने में कैसे मदद कर सकते हैं

How SEO Experts can help different brands create videos in response to Coronavirus?

Why & How SEOs can help different brands create videos in response to Coronavirus (COVID-19)?

Search industry बहुत बहुमुखी है और एक ही सेकंड में अरबों अनुरोधों को संभालने के लिए उपयोग किया जाता है, अब कोरोनोवायरस महामारी की जरूरतों के भीतर भी इस चीज को रखने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। Search industry अपने आप में Agility और Adaptability पर गर्व करता है, उपन्यास कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे लीग से बाहर है।

सामूहिक रूप से, जब Google प्रमुख एल्गोरिथम अपडेट की घोषणा करता है, तो हम नई और रचनात्मक रणनीतियों के साथ आने में बहुत सक्षम होते हैं। इसलिए, यहाँ विषय है कि हम जल्दी और व्यावहारिक रूप से कोरोनोवायरस महामारी से लड़ने के लिए तैयार हो सकते हैं क्योंकि हम जानते हैं कि यह कोई एल्गोरिथ्म अपडेट नहीं है।

अब सही मायने में, यह पहले से ही उपयोगकर्ता के इरादे और व्यवहार पर एक बड़ा प्रभाव डालता है क्योंकि दुनिया भर में मंदी और वैश्विक महामारी ने एक साथ उपयोगकर्ता के जैविक खोज परिणामों को बदल दिया है और यह Panda और Penguin अपडेट की तुलना में अधिक है।

और, डिजिटल मार्केटिंग (Digital Marketing) में हमारे कई सहयोगी मंदी के शिकार हैं और यह Novel Pandemic का खतरा है, यह विशेष संकट कोरोनोवायरस के जवाब में अपने व्यवसायों या ग्राहकों की मदद करने के लिए SEO Expert के लिए एक और अवसर का प्रतिनिधित्व करता है।

यह दिखाने की हमारी बारी है कि हम इस Pandemic से लड़ सकते हैं। (How's the josh?)

Now, to face this we need the courage to conduct completely new Keyword Research और नए अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न पृष्ठ बनाने के लिए साहस की आवश्यकता है जो वास्तव में लोगों द्वारा पूछे जा रहे सवालों के जवाब हैं, जैसे:
  • क्या कोरोनावायरस को एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में प्रेषित किया जा सकता है?
  • मैं कोरोनावायरस से खुद को बचाने के लिए क्या कर सकता हूं?
  • क्या स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को कोरोनवायरस से खतरा है?
  • क्या कोरोनावायरस भोजन या कपड़े पर रहता है?
  • क्या कोरोनोवायरस स्थानीय बाजार को प्रभावित करेगा?
  • उपन्यास कोरोनोवायरस महामारी का अंत कब होगा?
  • कोरोनोवायरस दुनिया की अर्थव्यवस्था पर कैसे प्रभाव डालेगा?
  • क्या कोरोनावायरस मंदी का कारण होगा?

आप जोखिम को लेकर चिंतित क्यों?

क्योंकि हो सकता है कि आपकी कंपनी या ग्राहकों ने इन सवालों का जवाब न दिया हो। और, आप Topics के लिए सामग्री मार्केटिंग (Content Marketing) में अपने टीममेट से पूछ सकते हैं। नए Google एल्गोरिदम अपडेट के अनुसार उन्हें बनाएं और अनुकूलित करें और आपको बहुत सुनिश्चित करना होगा कि वे पिछले वर्ष के कैलेंडर से नहीं हैं जो 2019 के अंत में बनाया गया था।

क्या आप जानते हैं कि आप ऐसा क्यों करते हैं? क्योंकि पहले से बनाई और निष्पादित की गई योजना पर काम करना आसान है।

लेकिन, आइए हम 10 साल पीछे आते हैं और आप देखेंगे कि ये कदम "ब्लू लिंक्स" के युग में बहुत अच्छी प्रतिक्रिया होगी। वह युग 2009 में ही समाप्त होता है।

और, अब आपके मन में एक सवाल आ सकता है, कि 2020 में क्या करना चाहिए?

हां, 2020 में यदि आप YouTube वीडियो की एक श्रृंखला बनाने और अनुकूलित करने की योजना नहीं बना रहे हैं, तो इसका मतलब है कि आप अभी भी जंग लगे कवच के साथ पुराने युद्ध लड़ रहे हैं।

इसीलिए यह संकट दुनिया के 3 मिलियन SEO में से 400,000 लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर का प्रतिनिधित्व करता है, जो पहले से ही जानते हैं कि इस खतरे के दौरान सब कुछ कैसे काम करेगा और अपने LinkedIn प्रोफाइल में "SEO Videos" का उल्लेख किया है।

उनके पास पहले से ही डिजिटल मार्केटिंग अनुभव, ज्ञान, कौशल और शिक्षा है, जो कॉरोनोवायरस की प्रतिक्रिया में ब्रांडों को वीडियो बनाने में मदद करते हैं।

And, other 85% of SEOs looking for a cheat sheet on the latest best practices for optimizing videos on YouTube, for them, I recommend reading: Youtube Organic optimization complete guide

अब, मैं नीचे कुछ Ideas साझा करने जा रहा हूं जो वास्तव में आपकी योजनाओं के साथ आने या निकट भविष्य में आपके कुछ ग्राहकों के लिए एक योजना बनाने में मददगार होंगे।

Coronavirus Information - Everybody Safety

WHO (डब्ल्यूएचओ) मूल रूप से अंतरराष्ट्रीय स्वास्थ्य मानकों को बनाए रखने पर काम करता है और इस तरह की खतरनाक स्थितियों में भागीदारों का नेतृत्व करता है। आपके दिमाग में पहली बात यह है कि विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO), Youtube चैनल और अन्य प्लेटफार्मों पर क्या इनफार्मेशन पब्लिश कर रहा है।


अब, यह पूरी तरह से इस बात पर निर्भर करता है कि आपकी कंपनी और ग्राहक कहां स्थित हैं। यदि, वे संयुक्त राज्य अमेरिका में हैं, तो रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्र (सीडीसी) से सभी सलाह की जांच करें और उनका पालन करें।

CDC का YouTube चैनल व्याख्यात्मक वीडियो की एक श्रृंखला भी अपलोड कर रहा है और सभी को घर पर वापस रहने और दूसरों की सुरक्षा के लिए "COVID-19: स्टे होम व्हेन यू सीक" जैसे वीडियो प्रदान करने के लिए कहता है।



अब, सवाल उठता है ...

आपको WHO और CDC के वीडियो देखने में समय क्यों बिताना चाहिए और यह जानने की कोशिश करनी चाहिए कि पूरी दुनिया COVID-19 के आसपास घूम रही है?

आपको यह पता लगाने की आवश्यकता है कि आर्थिक रूप से और सबसे खराब स्वास्थ्य संकटों में से एक में Keyword Research करने के लिए आपको पूरी तरह से अलग दृष्टिकोण की आवश्यकता है जो विश्व स्तर पर तेजी से बढ़ रहा है।

In simple words do keywords research what type of and their trends. But what about SEOs stoped questioned, " Where do these brand new phrases come from?"

खैर, यह Universe का डिलीवरी बॉय नहीं है जिसने रात भर नए कीवर्ड delivere किए।

यदि आप वास्तव में जानना चाहते हैं कि सभी का Father कौन है, तो आपको जासूस होने और find all tails of origin की आवश्यकता नहीं है। आपको बस पैटर्न का पालन करने की आवश्यकता है और आपको इसकी "News" पता चल जाएगी।

आपको पहली बात पता है पहली ... इस स्थिति में गलतियाँ करने से बचें।

Because if you are watching WHO's and CDC's videos then you avoid making mistakes that KFC U.K. made last week.

Now, to be fair, KFC reuses its catchphrase “Finger-lickin' good” more than 60 years ago.

KFC के लिए UK में एक बुरा अभियान शुरू करना दुःस्वप्न है, जो KFC के फ्राइड चिकन खाने वाले लोगों को दिखा रहा है और बैकग्राउंड में संगीत बजाते हुए अपनी उंगलियाँ चाट रहा है।

अगर यह स्थिति नहीं होती जैसा कि अभी है, फिर भी यू.के. में इस तरह के अभियान को शुरू करने का सबसे बुरा विकल्प था।

I can’t share the video with you here because KFC U.K. pulled the campaign after Eater London observed:

You know surety is a very good thing but ensuring is best.

तो, आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता नहीं है कि वह व्यक्ति जिसने इतने संवेदनशील समय में अभियान चलाया।

आप यह कैसे सुनिश्चित कर सकते हैं?

आपको सामाजिक-परेशानियों, हाथ धोने और रेस्तरां बंद होने के साथ-साथ Keywords Trends के बारे में नवीनतम समाचारों को ध्यान में रखना होगा।

यहाँ मैं एक महान उदाहरण के साथ आता हूं, "मैकडेलीवरी - फैमिली नाइट - बोर्ड गेम्स" की जांच करें, जिसे 13 मार्च 2020 को वापस अपलोड किया गया था।

वाह! मैकडॉनल्ड्स कनाडा बदलते Trends से आगे हैं।


Make a 'Talking Head Addressing the Camera' Video

Your next mile is to suggest shooting the video of  'talking head' addressing the camera.

Now, it depends on the clients or company whether they are going to respond to the crises, there might be very fewer chances that your company should do.

It's time to put someone in front of the camera, you can make the choice.

It's not possible that the CEO of the company always addresses issues although that is one of the most likely candidates.

For example, JetBlue’s President and COO are featured in “Joanna Geraghty on JetBlue’s coronavirus response.”

Obviously, the airline’s President and COO is an “authority” on the company’s response to the pandemic.



But, Dr. Russell Brown, the Quantas Group Medical Officer, and Darsh Chapman, the head of Australian Regional Operations and Airport Services, are featured in “Coronavirus Update 12 March 2020 – Qantas Medical and Cleaning.”

Obviously, the airline selected its “experts” to speak on these topics.




एक "जिम्मेदार और भरोसेमंद" व्यक्ति का एक उदाहरण जो कैमरे के सामने रखा गया है।

फिर, सबसे दिलचस्प वीडियो देखें "The next outbreak? We’re not ready | Bill Gates."

 आपको TED Talk video में 'टॉकिंग हेड' पर हमेशा भरोसा क्यों करना चाहिए?

क्योंकि उस आदमी का नाम बिल गेट्स है और हम सभी उसे जानते हैं, व्यक्तिगत रूप से नहीं लेकिन फिर भी वह 5 साल पहले एक ही विचार साझा कर रहा है और यह अब वास्तविक है।


Conclusion

This is a coronavirus pandemic and SEOs still have lots of opportunities to keep working for the clients and good brands.

Just follow the steps and help them to create the content they want to be in the business.

Good Day!

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